कोरोना वायरस लॉकडाउन के डर ...

कोरोना वायरस लॉकडाउन के डर ने रुलाया एक्ट्रेस समीरा रेड्डी को, कहा- बच्चों की चिंता हो रही है (Sameera Reddy Breaks Down On Video As She Addresses Anxiety And Fear Among Children During Coronavirus Lockdown)

कोरोना वायरस के कारण पूरा देश लॉकडाउन हो गया है. क्या बच्चे, क्या बड़े सभी घर के अंदर कैद हो गए हैं. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ भी शूटिंग ठप्प होने के कारण या तो घर के काम करते नज़र आ रहे हैं, वर्कआउट करते नज़र आ रहे हैं, या फिर दर्शकों को घर में रहने की सलाह देते हुए वीडियो शेयर कर रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने एक भावुक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने कहा कि उन्हें अपने बच्चों की बहुत चिंता हो रही है.

Sameera reddy with her children

इसलिए रोईं एक्ट्रेस समीरा रेड्डी
एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर करते हुए कहा कि इस समय हर तरफ इतना डर और तनाव है कि इसका असर बच्चों पर भी पड़ रहा है. समीरा रेड्डी ने कहा कि वो अपने बेटे हंस से आसपास की घटनाओं की बातें शेयर करती रहती हैं, क्योंकि वो जानती हैं कि यदि उन्होंने बेटे को इस बारे में नहीं बताया, तो ये सवाल उसकी तरफ से ज़रूर आएंगे. लेकिन उसके बाद बेटे ने जो कहा, उसे सुनकर समीरा रेड्डी हैरान रह गईं, तब उन्हें एहसास हुआ कि वो शायद बच्चे के आसपास कुछ ज़्यादा ही ख़बरें देख रही हैं. उन्होंने कहा कि इन खबरों से जब हम बड़े इतने बेचैन हो रहे हैं, तो इन छोटे बच्चों पर इसका क्या असर हो रहा होगा. ये कहते हुए समीरा रेड्डी की आंखें भर आईं.

यह भी पढ़ें: दर्शकों के लिए ख़ुशख़बरी! 28 मार्च से टीवी पर फिर से देख सकेंगे रामानंद सागर की रामायण (Ramanand Sagar’s Ramayan Will Be Seen Again On TV From March 28)

कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते पूरा देश घरों में सिमट गया है. ऐसे में माता-पिता को चाहिए कि वो बच्चों से नकारात्मक बातें न करें. उन्हें पर्याप्त समय दें और इस समय बच्चों की क्रिएटिविटी बढ़ाने के लिए उन्हें प्रेरित करें. घर का माहौल सकारात्मक बनाए रखें. तभी हम अपने बच्चों को डर और तनाव से बचा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: कोरोना पॉजिटिव पाई गईं बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर के नखरों से परेशान हॉस्पिटल (Hospital Upset With Bollywood Singer Kanika Kapoor’s Tantrums)