फैंस के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की ...

फैंस के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की थी ऐसी केमिस्ट्री, व्हीलचेयर पर मिलने चले आते थे दीवाने (Siddharth Shukla Had Such Chemistry With Fans, Crazy People Used To Come To Meet In A Wheelchair)

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का चमकता सितारा सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) 2 सितम्बर 2021 को हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गया. उनके आकस्मिक निधन पर क्या आम क्या खास, हर कोई गमगीन है. खासकर उनके फैंस, जिनपर सिद्धार्थ अपनी जान छिड़कते थे. जितनी मोहब्बत उनके फैंस उनसे करते थे, उतनी ही मोहब्बत वो भी फैंस से करते थे.

Siddharth Shukla
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इंडस्ट्री में ऐसा शायद ही कोई स्टार हो जो अपने फैंस से इस कदर बेइंतहा मोहब्बत करता हो, लेकिन सिद्धार्थ ऐसी शख्सियत थे, जो गलती से भी अपने फैंस से नज़रे नहीं चुराते थे. वो सच्चे दिल से अपने चाहने वालों का वेलकम करते थे और फैंस की हर बात पर गौर फरमाते थे.

ये भी पढ़ें : मेजर ध्यान चंद की बायोपिक का रास्ता हुआ साफ, जानें कौन निभाएगा हॉकी प्लेयर का किरदार (The Way For Major Dhyan Chand’s Biopic Is Clear, Know Who Will Play The Role Of A Hockey Player)

Siddharth Shukla
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सिद्धार्थ ने अपनी लाइफ में कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. टीवी हो या फिर फिल्में, उन्होंने हर तरह के प्लेटफॉर्म पर ये साबित करके दिखाया, कि वो एक बेहतरीन स्टार हैं. टेलिविजन का सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में आने के बाद तो उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त का इज़ाफा हुआ था, जिसकी दूसरे लोग कल्पना मात्र ही कर पाते हैं.

Siddharth Shukla
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सिद्धार्थ शुक्ला की फैंस के साथ कितनी अच्छी ट्यूनिंग थी इसका उदाहरण एक बार नहीं बल्कि अनेकों बार देखने को मिला था. आप इस बात का अंदाज़ा इसी से लगा सकते हैं कि उनके फैंस उनके मिलने व्हीलेचेयर पर भी पहुंच जाते थे.

ये भी पढ़ें : अरमान कोहली की वजह से शाहरुख खान बने सुपरस्टार, बोले- मुझे स्टार बनाने के लिए शुक्रिया (Shahrukh Khan Became A Superstar Because Of Arman Kohli, Said- Thank You For Making Me A Star)

Siddharth Shukla
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिये लगातार जुड़े रहते थे. फैंस उनसे जो भी सवाल करते थे, वो उनके सभी सवालों का जवाब सोशल मीडिया के जरिये देते थे. एक बार वो अपने एक फैंस से मिलने उनके पास चले गए थे, जो चल-फिर नहीं सकते थे. फैंस की हालत ऐसी थी, कि वो व्हीलचेयर पर से खुद उठ भी नहीं पाता था. वो शारिरिक रूप से काफी अक्षम था.

दरअसल अनीस फारुखी नाम का सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का वो फैन अपनी लाइफ पर ब्लॉग बनाता था. एक दिन अनीस ने अपने चाहनेवालों को बताया कि वो जल्द ही उन्हें कोई सरप्राइज देने वाला है. इसके बाद उनके अगले ब्लॉग में लोगों को जानकारी मिली कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) खुद अनीस से मिलने आए हैं. अनीस की व्हीलचेयर के पास सिद्धार्थ घुटनों के बल बैठे दिखाई दिए.

Siddharth Shukla
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसके अलावा एक बार सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) एयरपोर्ट पर अपनी मां को पिकअप करने गए थे, तो वहां एक बुजुर्ग महिला फैन जो कि व्हीलचेयर पर थीं, सिद्धार्थ से मिलने जा पहुंची. यहां भी एक्टर ने उस महिला के पास रुककर काफी तसल्ली से उनसे बातचीत की और उनके साथ फोटो भी खिचवाई.

ये भी पढ़ें : वेब शोज में काम नहीं करना चाहते राजपाल यादव, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप (Rajpal Yadav Does Not Want To Work In Web Shows, You Will Be Stunned To Know The Reason)

Siddharth Shukla
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ऐसा अनेकों बार देखा गया, जब सिद्धार्थ अपने फैंस से मिलते थे, तो वो काफी खुशमिजाज और तसल्ली से मिलते थे. उन्हें कहीं जाने की उस वक्त कोई जल्दबाजी नहीं होती थी. वो तो बस अपने चाहने वालों पर भरपूर प्यार लुटाना जानते थे.

×