श्रीदेवी ने जब अपनी पीठ पर सिंदू...

श्रीदेवी ने जब अपनी पीठ पर सिंदूर से लिखा था पति बोनी कपूर का नाम, जानें इससे जुड़ा दिलचस्प किस्सा (When Sridevi wrote husband Boney Kapoor’s name with Sindoor on her back, know an interesting story related to it)

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अपने चाहने वालों के दिलों में आज भी वो ज़िंदा हैं. उनके निधन को करीब चार साल हो गए हैै और इन चार सालों में एक दिन भी ऐसा नहीं गुज़रा जब बोनी कपूर ने अपनी पत्नी श्रीदेवी को याद न किया हो. बोनी कपूर अक्सर अपनी दिवंगत पत्नी की तस्वीरें शेयर करते हैं और उन्हें मिस करते हैं. एक बार फिर से हाल ही में बोनी कपूर ने अपनी पत्नी को याद करते हुए उनकी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें श्रीदेवी की पीठ पर सिंदूर से बोनी कपूर का नाम लिखा हुआ दिखाई दे रहा है. चलिए जानते हैं इस तस्वीर से जुड़ा दिलचस्प किस्सा…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बोनी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से श्रीदेवी की पुरानी तस्वीर शेयर की है. श्रीदेवी की यह थ्रोबैक फोटो यह बयां करने के लिए काफी है कि जिस वक्त इस लम्हे को कैमरे में कैद किया गया होगा वो बोनी और श्रीदेवी के लिए कितना खास रहा होगा. इस तस्वीर में श्रीदेवी की मांग, उनके गाल और पीठ पर सिंदूर लगा हुआ है. इस तस्वीर की सबसे खास बात यह है कि उनकी पीठ पर सिंदूर से बोनी लिखा हुआ दिखाई दे रहा है. यह भी पढ़ें: ट्विंकल के अलावा ये 7 एक्ट्रेस भी पड़ चुकी हैं अक्षय कुमार के प्यार में (Apart From Twinkle, These 7 Actresses Have Also Fallen In Love With Akshay Kumar)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपनी दिवंगत पत्नी श्रीदेवी की तस्वीर शेयर करके उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘साल 2012 में लखनऊ के सहारा शहर में दुर्गा पूजा सेलिब्रेट करते हुए’ बोनी कपूर के इस पोस्ट को देखकर फैन्स को एक बार फिर से श्रीदेवी की याद आ गई है. दरअसल, इस तस्वीर को दुर्गा पूजा उत्सव में सिंदूर खेला के दौरान लिया गया था. सिंदूर खेला के दौरान सभी विवाहित महिलाएं एक-दूसरे को सिंदूर लगाती हैं और सिंदूर से खेलती हैं. इसी दौरान श्रीदेवी ने सिंदूर से अपनी पीठ पर पति बोनी कपूर का नाम लिखा था.

बोनी कपूर के इस पोस्ट पर एक फैन ने लिखा है- मिसिंग यू ओ मेरी चांदनी. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि अभी भी यकीन नहीं होता है कि श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं हैं. वहीं अभिनेत्री के कई चाहने वाले हार्ट और रोने वाली इमोजी के जरिए श्रीदेवी को याद कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: रेखा और करिश्मा कपूर ने इस फिल्म में निभाया था सौतन का किरदार, एवरग्रीन एक्ट्रेस संग काम करने को लेकर घबरा गई थीं लोलो (Rekha and Karisma Kapoor Played the Role of Sautan in This Film, Lolo was Nervous About Working with Evergreen Actress)

फोटो सौजन्य: फाइल इमेज
फोटो सौजन्य: फाइल इमेज

गौरतलब है कि करीब चार साल पहले 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी. श्रीदेवी अपने भांजे की शादी में शिरकत करने के लिए दुबई गई थीं, जहां एक होटल में उनका निधन हो गया था. उनके निधन की खबर सुनते ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में मातम छा गया था.

×