संभावना सेठ की पहली कमाई जानकर ह...

संभावना सेठ की पहली कमाई जानकर हैरान रह जाएंगे आप (You Will Be Surprised To Know Sambhavna Seth’s First Earning)

टीवी और फिल्म एक्ट्रेस संभावना सेठ काफी फेमस हैं. वो ‘दिल जीतेगी देसी गर्ल’, ‘डांसिग क्वीन’, ‘वेलकम- बाजी महमां नवाजी’ की जैसे शोज के लिए पहचानी जाती हैं. संभावना ने साल 2001 में फिल्म ‘पागलपन’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. हलांकि इससे पहले वो मॉडलिंग किया करती थीं, लेकिन एक्टिंग करियर की शुरुआत उन्होंने साल 2001 में की थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हालांकि उन्हें पहचान मिली शाहिद कपूर और करीना कपूर स्टारर फिल्म ’36 चाइना टाउन’ से. इस फिल्म में संभावना सेठ ने आइटम सॉन्ग ‘आशिकी में तेरी’ गाने पर डांस परफॉर्म किया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इसके अलावा संभावना ने फिल्म ‘वेलकम बैक’ में भी आइटम सॉन्ग किया है. इतना ही नहीं वो टीवी शो ‘लाल इश्क’ में भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: जब 50 रुपये के लिए राखी सावंत को करना पड़ा था ये काम (When Rakhi Sawant Had To Do This Work For 50 Rupees)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

संभावना सेठ ने एक बार अपनी पहली कमाई के बारे में बात करते हुए कहा था कि, उन्होंन पहली बार चूरन बेचकर कमाई की थी. दरअसल वो अपने माता-पिता के सामने हाथ नहीं फैलाना चाहती थीं. एक्ट्रेस ने बताया था कि, उन्हें किसी ने बताया था कि अगर वो चूरन बेचेगी को उन्हें अच्छी कमाई हो सकती है.

ये भी पढ़ें: इन 5 सितारों ने थियेटर से की थी करियर की शुरुआत, आज हैं बॉलीवुड के टॉप स्टार (These 5 Stars Started Their Career With Theatre, Today They Are The Top Stars Of Bollywood)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

संभावना ने बताया था कि चूरन बेचकर उन्होंने करीब 7000 रुपए कमाए थे. इसके बाद जब उन्होंने एक्टिंग लाइन में कदम रखा तो उन्हें ‘द जॉनी लीवर’ शो में छोटा सा रोल करने को मिला था. उस शो में काम करने के बदले उन्हें 5 हजार रुपए मिले थे, जिसमें से 1 हजार उन्हें कमीशन देना पड़ा था, तो उनके पास 4 हजार रुपए बचे थे.

ये भी पढ़ें: फिल्मों से अचानक क्यों गायब हो गई थीं नरगिस फाखरी, बैक-टू-बैक कई सफल फिल्मों में किया था काम (Why Nargis Fakhri Suddenly Disappeared From Films, Worked In Many Successful Films Back-to-Back)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि इन दिनों संभावना सेठ ने फिल्मों से दूरी बना रखी है. वो अपने पति अविनाथ के साथ मिलकर एक यूट्यूब चैनल चलाती हैं और अविनाश के साथ ही म्यूजिक वीडियो में भी नजर आई थीं. गौरतलब है कि संभावना सेठ अब तक 50 से भी अधिक बॉलीवुड और भोजपुरी गानों में दिखाई दे चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के वो 4 सितारे, जिन्हें पब्लिक के सामने पड़ा जोरदार तमाचा (Those 4 Stars Of Bollywood, Who Got A Big Slap In Front Of The Public)

×