कंगना रनौत ने किया मूवी माफ...

कंगना रनौत ने किया मूवी माफिया का खुलासा, कहा- ये लोगों का करियर बर्बाद करते हैं (Kangana Ranaut Reveals About Movie Mafia)

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. कंगना एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो किसी से नहीं डरतीं और जो उन्हें सही लगता वो बेझिझक बोल देती हैं. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की घटना पर भी कंगना खुलकर सामने आईं और अपना पक्ष रखा. हाल ही में कंगना ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया और बॉलीवुड के कई बड़े खुलासे किए.

Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू में किए ये खुलासे:

  • कंगना ने कहा, सुशांत सिंह राजपूत की हत्या प्लांड मर्डर है.
  • कंगना रनौत ने भट्ट कैंप, रोशन कैंप, करण जौहर और आदित्य चोपड़ा जैसे नामचीन हस्तियों पर लोगों के करियर को बर्बाद करने का आरोप लगाया है.
  • कंगना ने कहा कि एक वक्त ऐसा आया था, जब उन्हें भी यह बताया जा रहा था कि उन्हें जीने का कोई हक नहीं और उन्हें या तो इंडस्ट्री छोड़ देनी चाहिए या फिर आत्महत्या कर लेनी चाहिए.
  • कंगना ने कहा, “साल 2016 में मैंने ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ जैसी हिट फिल्म दी थी. मैं अपने करियर से खुश थी कि तभी मेरा एक्स सामने आता है, जिससे कि मेरा ब्रेकअप साल 2013 में हो गया था. पहले तो मुझे लगा कि वो बीती बातें भुलाकर मेरे पास आया है, लेकिन वो एक प्लान के तहत मेरे पास आया था. मुझे बर्बाद और कमजोर बनाने के लिए मुझ पर केस कर दिए गए. मेरे लिए ‘डायन’ जैसे शब्दों का प्रयोग किया गया, मेरी शादी करने और परिवार बनाने के ऑप्शन ही खत्म कर दिए गए.
  • कंगना रनौत ने कहा, ये ‘मूवी माफिया’ लोग हैं. ये लोग किसी को इतना परेशान कर देते हैं कि इंसान हार मानकर वो सबकुछ करने पर मजबूर हो जाता है, जो वो कभी नहीं करना चाहता.
  • कंगना ने यहां तक कह दिया कि अगर मैंने कुछ ऐसा कह दिया हो, जिसकी मैं गवाही नहीं दे सकती, जिसे मैं साबित नहीं कर सकती और जो जनता के हित में नहीं है, तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी.

आप भी देखें कंगना रनौत का ये बेबाक इंटरव्यू:

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी ट्विटर और इंस्टाग्राम पोस्ट पर ऐसे छलका उनका दर्द (Sushant Singh Rajput’s Last Twitter And Instagram Post Will Make You Emotional)

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की घटना पर भी कंगना खुलकर सामने आई और सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके उन्होंने उनकी आत्महत्या को मर्डर कहा. इस वीडियो में कंगना ने बॉलीवुड में हो रहे पक्षपात का पर्दाफ़ाश किया है. कंगना रनौत ने कहा कि बॉलीवुड में कुछ लोग ऐसे हैं, जो टैलेंटेड कलाकारों को आगे नहीं बढ़ने देते, उनका आत्मविश्वास तोड़ते हैं और जानबूझकर उन्हें डिप्रेशन का शिकार बताते हैं. आप भी देखिए कंगना का ये वीडियो:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से एक बार फिर नेपोटिज़्म पर बहस तेज़ हो गई है
सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पूरा देश सदमे में हैं. कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी समेत सुशांत के फैन्स लगातार उनकी ह्त्या की CBI जांच की मांग कर रहे हैं. साथ ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत से नेपोटिज़्म पर भी बहस तेज़ हो गई है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया ये भावुक कर देने वाला वीडियो, भाई के लिए लिखा- ‘माय फॉरएवर स्टार’ (Sushant Singh Rajput’s Sister Shweta Singh Kirti Shares An Emotional Video Of Her ‘Forever Star’)

कंगना रनौत ने करण जौहर के लिए कहा ये
नेपोटिज्म को लेकर कंगना रनौत और करण जौहर के बीच हुआ विवाद भी काफी चर्चा में रहा. कंगना रनौत जब करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में शामिल हुई, तब उन्होंने करण जौहर पर फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म फैलाने का आरोप लगाया था. कंगना रनौत का ये बेबाक बयान कई लोगों को चुभा था, लेकिन कंगना कब किसी की परवाह करती हैं, उन्हें जो सही लगता है, वो बेझिझक बोल देती हैं. कंगना रनौत के इस बयान पर करण जौहर ने कंगना को ‘महिला कार्ड’ और ‘विक्टिम कार्ड’ कार्ड का इस्तेमाल करने वाली एक्टर बताया था और उन्हें फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देने की सलाह भी दी थी. करण जौहर के इस बयान पर कंगना ने एक बार फिर अपना बेबाक जवाब दिया था और कहा था, “ये इंडस्ट्री आपके पापा का दिया हुआ स्टुडियो नहीं है, जो छोड़ दूं.”

Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने रितिक रोशन के लिए कहा ये
कुछ समय पहले कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच कथित तौर पर प्रेम संबध को लेकर भी विवाद इतना बढ़ गया था कि कंगना एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई थी. इस विवाद की शुरुआत तब हुई थी जब कंगना ने रितिक को ‘सिली एक्स’ कहा था. बाद में मामला इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक-दूसरे को कानूनी नोटिस तक भेज दिए थे. ऋतिक रोशन के साथ हुए विवाद पर कंगना ने कहा था, “मुझे कई बड़े लोगों के घर बुलाया गया और कहा गया कि अगर मैंने अपना मुंह खोला तो मेरा करियर बर्बाद कर दिया जाएगा.”

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने गृहमंत्री अमित शाह से की अपील, मौत की CBI जांच हो (Sushant Singh Rajput Death: Rhea Chakraborty Requests Amit Shah For CBI Investigation Into Sushant’s Death)

Kangana Ranaut